welcome tohealthybestrong,blog

you are welcome to healthybestrong,blog

please visit upto end of this blog.

adsense code

google blog Search

Friday, March 10, 2017

Fwd: किचन में मौजूद ये 5 सफेद चीजें बनाएंगी आपको और भी खूबसूरत | सिर्फ 1 अखरोट खाएं, घुटने के दर्द को दूर भ



Subject: किचन में मौजूद ये 5 सफेद चीजें बनाएंगी आपको और भी खूबसूरत | सिर्फ 1 अखरोट खाएं, घुटने के दर्द को दूर भ
To: mggarga@gmail.com


 
March 2, 2017 | www.onlymyhealth.com
Email to friend | Subscribe Now

किचन में मौजूद ये 5 सफेद चीजें बनाएंगी आपको और भी खूबसूरत

सौंदर्य क्‍या आपको पता है कि खूबसूरत त्‍वचा पाने के लिए घरेलू नुस्‍खे भी हैं जो आपके किचन में ही मौजूद हैं। किचन में ऐसी ही पांच सफेद चीजें हैं जो आपकी खूबसूरती को चार चांद लगा सकती हैं।

और पढ़ें »

सिर्फ 1 अखरोट खाएं, घुटने के दर्द को दूर भगाएं

घरेलू नुस्‍खे अगर आप भी घुटने के दर्द से परेशान हैं और बहुत सारे इलाज करवाने के बावजूद आपको आराम नहीं‍ मिल रहा है, तो यह नुस्‍ख आपके लिए कारगर हो सकता है।

और पढ़ें »

मुंह के छालों को चुटकियों में दूर करता है ये पत्‍ता

मुंह स्‍वास्‍थ्‍य अगर आप भी मुंह के छालों के कारण खाना नहीं खा पा रहे हैं या आपको बात करने में भी समस्‍या हो रही है तो य‍हां दिया अद्भुत घरेलू उपाय आपके लिए मददगार हो सकता है।

और पढ़ें »

पूजा के दौरान दीपक जलाने से होते हैं ये स्वास्थ्य फायदे

हैप्पीनेस अगर हमेशा निरोग रहना है तो पूजा के दौरान दीपक जरूर जलाएं। दीपक जलाने से कई तरह के स्वास्थ्य फायदे होते हैं जिसके बारे में इस लेख में पढ़िये।

और पढ़ें »

चिरौंजी : चेहरे को गोरा बनाने के साथ अनचाहे बाल भी हटाएं

घरेलू नुस्‍खे यूं तो रंगत केवल एक ही रात में नही बदली जा सकती इसमें समय लगता है। लेकिन एक घरेलू उपाय की मदद से आप आसानी से चेहरे को गोरा बना सकते हैं। विश्‍वास नहीं हो रहा तो आइए जानें क्‍या है वह अद्भुत उपाय।

और पढ़ें »

Q:सर मुझे पयरिया है, मैं बहुत परेशान हूं, इसका कोई इलाज बताइये? No of Answers : 1
Q:मेरी उम्र ७५ साल है, मेरा हाथ बहुत कांपते हैं, कोई दवा हो तो बताये? No of Answers : 1
Q:शरीर में गांठे हो रही है, ३ -४ जगह पर हो रही है! मैं क्‍या करुं? No of Answers : 1
Q:मेरे सिर के बाल सफ़ेद हो चुके है और मेरी ऐज अभी सिर्फ २५ साल है कुछ घरेलु उसके बताइये? No of Answers : 1
Q:सर ब्रेन ट्यूमर के लक्षण क्‍या है और ब्रेन ट्यूमर की जांच के लिए कौन सा टेस्‍ट करवाना चाहिए ? No of Answers : 1
धन्यवाद
www.onlymyhealth.com
feedback@onlymyhealth.com | click here
 


No comments:

Post a Comment